सिल्क स्मिता स्टाइल में दसरा की एक्टर कीर्ति सुरेश ने दिया पोज, अब फोटो हो रही खूब वायरल

'दसरा' फिल्म की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सिल्क स्मिता की तस्वीर के नीचे खड़े होकर बिल्कुल उसी तरह के एक्सप्रेशन देती हुई नजर आईं.

सिल्क स्मिता स्टाइल में दसरा की एक्टर कीर्ति सुरेश ने दिया पोज, अब फोटो हो रही खूब वायरल

कीर्ति सुरेश ने दिया सिल्क स्मिता की तरह पोज

नई दिल्ली :

एक दौर था जब साउथ इंडस्ट्री की फिल्में केवल दक्षिण भारत तक ही सीमित रहती थीं, लेकिन पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्में सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद की जाती हैं. उन्हीं में से एक फिल्म है हाल ही में रिलीज हुई नानी, कीर्ति सुरेश और दीक्षित शेट्टी की फिल्म 'दसरा', जिसने पहले ही दिन दुनिया भर में 70 करोड़ का कारोबार किया और अभी भी बंपर कमाई कर रही है. 'दसरा' फिल्म की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सिल्क स्मिता की तस्वीर के नीचे खड़े होकर बिल्कुल उसी तरह के एक्सप्रेशन देती हुई नजर आईं.

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बिलकुल सिल्क जैसा महसूस हो रहा है. सेट हटने से पहले मैंने दौड़कर ये फोटो ली. लेकिन आप जानते हैं कि मेरा सिल्क बारू से कोई लेना-देना नहीं है'. फोटो में कीर्ति सुरेश के लुक की बात की जाए तो वे काफी कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्राउन कलर की ओवर साइज शर्ट के साथ व्हाइट कलर का पैंट कैरी किया है और बहुत ही बेसिक पर स्टाइलिश कोल्हापुरी चप्पल पहनी है. अपने इस स्टाइल को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को कर्ल्स करके खुला रखा है और आंखों में सनग्लासेस लगाए हैं. कीर्ति सुरेश की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही और लगभग 6.73 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साउथ फिल्म दसरा 30 मार्च को रिलीज हुई और पहले ही दिन से जबरदस्त कमाई की. इसे कन्नड़ के अलावा हिंदी, मलयालम, तेलुगू, तमिल जैसी 6 भाषाओं में रिलीज किया गया है. इस फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो एक गांव में रहते हैं और इस गांव में कोयले की खान में काम करते हैं. फिल्म में दिखाया गया कि इनके लिए शराब पीना जरूरी होता है, तीनों दोस्त की दोस्ती की मिसाल पूरा गांव देता है. लेकिन एक बार कच्ची शराब और कोयले की खान में ये दोस्त फंस जाते हैं, फिर तीनों अलग हो जाते हैं. इसके बाद उनके मिलने और बिछड़ने पर ही पूरी कहानी आधारित है, जो आपके दिल को छू लेती हैं.