सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की नोंकझोंक हुई वायरल, बोले- टेढ़ी है पर मेरी है'...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की नोंकझोंक हुई वायरल, बोले- टेढ़ी है पर मेरी है'...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के लिए कही ये बात
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ये दोनों ऐसे स्टार है जिन्होंने बिग बॉस हाउस (Bigg Boss) में अपनी खास दोस्ती की वजह से खासा सुर्खियां बटोरी थी. कई लोगों को यह भी लग रहा था कि यह दोस्ती बस शो जीतने के लिए है. घर के बाहर आते ही दोनों की दोस्ती नहीं रहने वाली लेकिन हाल ही में दोनों को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनने के बाद हर वह शख्स को जवाब मिल जाएगा जो दोनों की दोस्ती पर सवाल किया करते थे. जी हां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो इन दिनों जो काफी वायरल हो रहा है.

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि 'टेढ़ी है पर मेरी है'. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में सिद्धार्थ यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जो हर मुश्किल में साथ निभाए वह दोस्त भी तो फैमिली बन जाती है. सिद्धार्थ शुक्ला की बात सुनकर आप कुछ और सोचें इससे पहले आपको बताते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल बात यह है कि दोनों स्टार ने हाल ही में कुरकुरे (Kurkure) का एड साथ में शूट किया है जिसमें वह दोनों एक दूसरे के साथ चुलबुले हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इसमें सिद्धार्थ कहते हैं कि टेढ़ी है पर मेरी है वहीं शहनाज गिल कहती हैं टेढ़ा है पर मेरा है.  आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को 1 घंटे के अंदर 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोग इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं . एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आप दोनों की जोड़ी बहुत शानदार है.