शिल्पा शेट्टी ने 12वीं सालगिरह पर पति के लिए लिखा प्यार भरा नोट, बोलीं- हमने वादा किया था...

आज शिल्पा शेट्टी की शादी को 12 साल हो गए हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक बहुत ही प्यारभरा नोट अपने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा है.

शिल्पा शेट्टी ने 12वीं सालगिरह पर पति के लिए लिखा प्यार भरा नोट, बोलीं- हमने वादा किया था...

शिल्पा शेट्टी की शादी को हुए 12 साल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिख रही हैं. शिल्पा कोई न कोई पोस्ट अपने फैन्स के लिए आए दिन साझा कर रही हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट साझा किया है, जो इस समय चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, आज शिल्पा शेट्टी की शादी को 12 साल हो गए हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक बहुत ही प्यारभरा नोट अपने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा है.

शिल्पा शेट्टी ने शादी की 12वीं सालगिरह पर अपनी शादी की तस्वीरों का कोलाज बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. शिल्पा अपने पोस्ट में लिखती हैं, “ये पल और 12 साल पहले, हमने एक वादा किया था; अच्छे समय को साथ में शेयर करने और कठिन समय को सहने का, प्यार और भगवान पर भरोसा करने और हमें रास्ता दिखाने का और उसे हम जारी रखेंगे...कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन. 12 साल और कोई गिनती नहीं. हैप्पी एनिवर्सरी कुकी. बहुत सारे रेनबो, लाफ्टर, माइलस्टोंस और हमारी बेशकीमती संपत्ति...हमारे बच्चे के लिए. हमारे शुभचिंतकों का दिल से आभार करती हूं, जो हमेशा हमारे साथ रहे”.

शिल्पा शेट्टी ने जो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, उसमें राज कुंद्रा उन्हें मंगलसूत्र पहनाते और सिंदूर लगाते हुए देखे जा सकते हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में 2 लाख 47 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. बिपाशा बसु, सुनील शेट्टी, टेरेंस लुईस और राखी सावंत जैसे सितारों ने भी शिल्पा और राज को सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com