शिल्पा शेट्टी ने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की पति के साथ रोमांटिक Photo, लिखा- मेरे Cookie

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आप अपना 11वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रही हैं. इस मौके पर उनकी फोटो वायरल हो रही है.

शिल्पा शेट्टी ने मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की पति के साथ रोमांटिक Photo, लिखा- मेरे Cookie

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा की फोटो हुई वायरल
  • शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा मना रहे हैं 11 वीं मैरिज एनिवर्सरी
  • शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आप अपना 11वां मैरिज एनिवर्सरी मना रही हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ अपनी रोमांटिक सी फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा मैसेज शेयर किया है. शिल्पा ने लिखा- 'नो फिल्टर लव द रियल डील. हमारी शादी के 11 साल पूरे हो गए हैं. आज भी मेरी आंखें सिर्फ तुम पर और तुम्हारे ऊपर ही रहती हैं. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती और वह वैसी ही हैं.शादी की सालगिराह मुबारक हो, मेरे कुकी राज कुंद्रा. इस फोटो में शिल्पा और राज कुंद्रा का प्यार देखने लायक है. इस पावर कपल की फोटो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

वायरल हो रही इस फोटो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जहां व्हाइट कलर की टी- शर्ट और न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं वहीं राज ने ग्रीन कलर की टी- शर्ट पहनी हुई है. वहीं दूसरी ओर, राज ने एक क्यूट एनिमेटेड वीडियो पोस्ट कर पत्नी शिल्पा शेट्टी को एनिवर्सरी की बधाई दी है.

वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ एक फनी सा वीडियो शेयर किया है. साथ ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. राज ने लिखा- मैं तुम्हें प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा. मरते दम तक करता रहूंगा शिल्पा शेट्टी, अगर उसके बाद भी जिंदगी है तो भी तुम्हें प्यार करुंगा. शादी की सालगिरह मुबारक हो.' राज के पोस्ट पर कमेंट करते हुए शिल्पा ने लिखा-  'बहुत प्यारा है और मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं कुकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फैमिली और पति के साथ क्यूट और फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिल्पा और राज ने साल 2009 में शादी की थी और दोनों का बेटा वियान और बेटी समीशा भी है. हाल ही में शिल्पा और बेटी समीशा की फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.