वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटीं Shilpa Shetty बोलीं- आगे जैसी माता की इच्छा

एक्ट्रेस शिल्पा इन दिनों मां वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जम्मू कश्मीर पहुंची हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नहीं बल्कि कई वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वे माता के जयकारे लगते नजर आ रही हैं.

वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटीं Shilpa Shetty बोलीं- आगे जैसी माता की इच्छा

वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटीं शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  • वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटीं शिल्पा शेट्टी
  • इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं वीडियो
  • राज के खिलाफ 1400 पन्नों की चार्जशीट हुई है फाइल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें पूजा भाव में भी आगे देखा जाता है. बीते दिनों उन्हें गणपती बप्पा का विर्सजन करते देखा गया था. वे हर साल अपने घर में गणपती की स्थापना करती हैं. वहीं अब वे मां वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जम्मू कश्मीर पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जहां वे कभी घुड़सवारी करती नजर आ रही हैं तो कभी खूबसूरत मौसम का आनंद लेती नजर आ रही हैं. 

pacf0cmg
h9emrrv

माता के दर्शन करने पहुंची शिल्पा 
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नहीं बल्कि कई वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वे माता के जयकारे लगते नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वे कहती हैं "जैसी माता की इच्छा" इस वीडियो में उन्होंने बाजार की झलकियां भी दिखाई हैं. इससे साथ ही शिल्पा ने बताया कि वे हर बार यहां आती हैं, लेकिन इस बार माता का बुलावा देर से आया है. सोशल मीडिया पर उनकी शेयर की गईं तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

fb21fcgg
honrb39o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फाइल हुई पन्नों  की चार्जशीट
आपको बता दें कि जब से शिल्पा (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल गए हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. राज के खिलाफ 1400 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई है, इस दौरान शिल्पा ने पुलिस को बताया कि 'मैं अपने काम में व्यस्त थी. मुझे नहीं पता था कि राज क्या कर रहे हैं.' इतना ही नहीं शिल्पा ने आगे कहा कि उन्हें विवादित Apps और अन्य चीजों की जानकारी नहीं थी.