योग छोड़ पकोड़ियों पर टूट पड़ीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- आहा बड़ी क्रंची हैं...देखें थ्रोबैक Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे चटपटी पकोड़ियों का मजा लेती नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो पर फैंस का खास रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

योग छोड़ पकोड़ियों पर टूट पड़ीं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- आहा बड़ी क्रंची हैं...देखें थ्रोबैक Video

शिल्पा शेट्टी ने जमकर लिया करारी पकोड़ियों का मजा देखें वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने जमकर खाईं पकोड़ियां
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • योग छोड़ पकोड़ियों पर टूटीं शिल्पा
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन हैं. अभिनय के साथ ही उन्हें योग, फैशन और स्टाइल  के लिए भी जाना जाता है. इन दिनों वे 'सुपर डांसर 4' में बतौर जज नजर आ रही हैं. शिल्पा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके नए पोस्ट हों या पुराने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. फिलहाल तो उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे चटपटी पकोड़ियों का मजा लेती नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो पर फैंस का खास रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

भर प्लेट खाईं आलू, प्याज की पकोड़ियां
वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) योग से जब लौटती हैं तब उन्हें भर प्लेट पकोड़ियां दिख जाती हैं. आलू, प्याज और पालक की करारी पकोड़ियां देख शिल्पा के मुंह में पानी आ जाता है और वे अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और भर प्लेट वे अपनी पसंदीदा पकोड़ियां खा जाती हैं, इस दौरान वे अपने दोस्त करण और मलाइका को भी याद करती हैं. सोशल मीडिया पर शिल्पा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.      

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं शिल्पा शेट्टी
मैंगलौर में जन्मी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने करियर की शुरुआत 'बाजीगर' फिल्म से की थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से एक शानदार फिल्में दीं. उनकी फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'धड़कन', 'इंसाफ', 'दोस्ताना' और हाल ही में रिलीज हुई हंगामा 2 में उनका बेहतरीन अभिनय देखने को मिला.