शिल्पा शेट्टी ने चलती बस को बनाया जिम, वर्कआउट करके अचानक करने लगीं ये काम, फैन्स ने पूछा- क्या हो गया भाई?

शिल्पा को फिटनेस से बहुत प्यार है और मौका मिलते ही वे वर्कआउट करने का एक भी चांस नहीं छोड़तीं. अब जैसे हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बस के अंदर एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने चलती बस को बनाया जिम, वर्कआउट करके अचानक करने लगीं ये काम, फैन्स ने पूछा- क्या हो गया भाई?

शिल्पा शेट्टी ने चलती बस को बनाया जिम

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. शिल्पा अपने फिटनेस वीडियोज से आए दिन लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं. शिल्पा की फिल्में अब भले ही कम आती हों, लेकिन लोग आज भी उन्हें प्यार करते हैं. हालांकि एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर खूब एक्टिव हैं. शिल्पा को फिटनेस से बहुत प्यार है और मौका मिलते ही वे वर्कआउट करने का एक भी चांस नहीं छोड़तीं. अब जैसे हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बस के अंदर एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप शिल्पा को खाली बस के अंदर पुश अप मारते हुए देख सकते हैं. शिल्पा ब्लू कलर के डेनिम पैंट और ब्लेजर में पुश अप मारते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक भी देखने लायक है. वे वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, "मंडे मोटिवेशन चलते फिरते. केवल इसलिए किया क्योंकि बस खाली थी. घर वापस जाते समय कुछ पुल-अप, पुश-अप्स और लंजेज. 2 मिशन पूरे कर लिए. फिट इंडिया और स्वच्छ भारत अभियान!".

शिल्पा के इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मैम बस खाली नहीं थी. शूटिंग के लिए करवाई गई है". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "घर पर टाइम नहीं मिलता क्या मैम". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "क्या हो गया भाई". इस तरह से लोग शिल्पा के पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में दिखा शिल्पा शेट्टी का जलवा