Shilpa Shetty ने अंग्रेजी सॉन्ग पर किया डांस, रितेश देशमुख ने यूं की तारीफ...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ फराह खान भी डांस करती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty ने अंग्रेजी सॉन्ग पर किया डांस, रितेश देशमुख ने यूं की तारीफ...देखें Video

शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक बार फिर अपने काम पर वापसी करली है. शिल्पा 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में भी बतौर जज वापस लौट आई हैं. इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर भी धमाकेदार इंट्री ली है. पति के जेल जाने के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया और टीवी से दूरी बना ली थी लेकिन उन्होंने हालातों का सामना करके जीने का फैसला किया है. फैन्स भी उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को फराह खान के और अपने बाकी साथी जजेज के साथ डांस करते देखा जा सकता है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये डांस वीडियो फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में फराह और शिल्पा के साथ गीता कपूर और रित्विक धन्जनी भी नजर आ रहे हैं. साथ ही सभी वीडियो में ट्रेंड में चल रहे सॉन्ग 'Touch It' पर जोरदार डांस भी कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर सबकी तारीफ कर रहे हैं. जिसमें रितेश देशमुख ने कमेंट में लिखा है 'Hahahahah fabulous'. वहीं उनके एक फैन ने लिखा है 'All together look so beautiful... Love you too'. 

बता दें, कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म रैकेट केस में गिरफ्तार किया गया है. राज को पिछले महीने पोर्नोग्राफी कंटेंट में इनवॉल्वमेंट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं, और जमकर हंगामा मचाए हुए हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com