शहनाज गिल ने डब्बू रतनानी के लिए करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

शहनाज गिल अपने फोटोशूट की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

शहनाज गिल ने डब्बू रतनानी के लिए करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

शहनाज गिल

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं. वह जल्द सलमान खान की आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वाली हैं. शहनाज गिल के फैंस भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. इस बीच शहनाज गिल अपने फोटोशूट की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

शहनाज गिल के फोटोशूट की जानकारी डब्बू रतनानी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. डब्बू रतनानी सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी सितारों के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर शहनाज गिल की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों तस्वीरों में अभिनेत्री का खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. 

तस्वीरों में शहनाज गिल ऑफ शोल्डर डिजाइनर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में उन्होंने मेकअप किया है और बालों को खुला रखा हुआ है. तस्वीरों में शहनाज गिल अलग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में उनका खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फोटोशूट की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहुत से फैंस कमेंट उनकी खूबसूरती की तारीफ की है, वहीं कुछ ने उनके फिल्म का जिक्र करते हुए कि वे उनकी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और उनको यकीन है पंजाब की कटरीना  कैफ एक्ट्रेस  कटरीना  कैफ को भी एक्टिंग में पीछे छोड़ देंगी. आपको बता दें कि फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है.