शशि थरूर के बचपन की फोटो वायरल होने पर आया कांग्रेस सांसद का रिएक्शन, बोले- सीक्रेट रखना चाहता था

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते ही रहता है. हाल ही में इंटरनेट पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसे शशि थरूर के बचपन की फोटो बताया जा रहा है.

शशि थरूर के बचपन की फोटो वायरल होने पर आया कांग्रेस सांसद का रिएक्शन, बोले- सीक्रेट रखना चाहता था

सोशल मीडिया पर यह फोटो हो रही है वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते ही रहता है. हाल ही में इंटरनेट पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसे शशि थरूर के बचपन की फोटो बताया जा रहा है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब कांग्रेस के सांसद ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि वे इसे गुप्त रखना चाहते थे. हालांकि अब शशि थरूर ने इस तस्वीर को लेकर बताया है कि वे बस मजाक कर रहे थे. शशि थरूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि फिल्म लेखक वैभव विशाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि तस्वीर में दिखने वाला बच्चा शशि थरूर हैं. इसके बाद जब इस तस्वीर को फैक्ट्स चेकर ने चेक किया तो पाया कि यह दावा झूठा है. वहीं खुद कांग्रेस सांसद ने भी इसे बस जोक यानी मजाक बताया. वैभव विशाल ने एक पुराने फिल्म के सीन की फोटो को शेयर करते हुए कहा था कि इसमें नजर आने वाला बाल कलाकार शशि थरूर हैं. इस पर शशि थरूर ने प्रतिक्रिया दी थी कि वे इसे हमेशा गुप्त रखना चाहते थे. 

शशि थरूर के ट्वीट के बाद लोगों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि फोटो में नजर आने वाला बच्चा स्टाइल और लुक के मामले में बिल्कुल उन्हीं की तरह लग रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वैभव विशाल ने लिखा था, "जबकि शशि थरूर अंदाज अपना अपना में कभी नहीं थे, उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम किया है. उनका ऑनस्क्रीन नाम मास्टर ज्ञान था. उन्होंने 9 हिंदी और मलयालम फिल्में की हैं. जेलर में गीता बाली के साथ उनकी एक फोटो अटैच कर रहा हूं. आज इस तस्वीर को देखने का अच्छा दिन था". जिस पर शशि थरूर ने लिखा था कि वे इस बात को सीक्रेट ही रखना चाहते थे. 

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com