शैतान की ओटीटी रिलीज डेट हुई कन्फर्म, यहां चलेगा अजय देवगन की मूवी का वशीकरण

Shaitaan OTT Release Date: एक गुजराती फिल्म के रीमेक को दर्शकों का खूब प्यार मिला. इसका नाम अजय देवगन की शैतान है. जिसमें आर माधवन के काम को खूब पसंद किया गया है. अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

शैतान की ओटीटी रिलीज डेट हुई कन्फर्म, यहां चलेगा अजय देवगन की मूवी का वशीकरण

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी शैतान

नई दिल्ली:

सिनेमाघरों में काला जादू दिखाने के बाद अब आर. माधवन आपके घरों में दस्तक देने जा रहे हैं. आर माधवन और सुपरस्टार अजय देवगन की दमदार फिल्म 'शैतान' जल्द ही ओटीटी पर आ रही है. 2023 में आई गुजराती फिल्म 'वश' के हिंदी रीमेक इस फिल्म में आर माधवन और अजय देवगन के अलावा एक्ट्रेस ज्योतिका हैं. इस फिल्म की कहानी ने थिएटर में धमाल मचा दिया है. फिल्म ने न सिर्फ तारीफें बटोरी हैं बल्कि 137 करोड़ की जबरदस्त कमाई भी की है. अब ओटीटी पर रिलीज होने की चर्चा की जा रही है.

'शैतान' की ओटीटी रिलीज डेट

शैतान को दर्शकों ने जबरदस्त तरीके से रिस्पॉन्स दिया है. 'शैतान' मई में ओटीटी पर आ सकती है. रिपोर्ट्स में जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास ही हैं, इसलिए इसी प्लेटफॉर्म पर यह रिलीज की जाएगी. फिल्म 3 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा सकती है. हालांकि, अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

'शैतान' का बजट और कलेक्शन

बॉलीवुड फिल्म 'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. रिलीज के चौथे हफ्ते भी फिल्म जबरदस्त परफॉर्म करती नजर आ रही है. अप्रैल में भी फिल्म की कमाई होने की उम्मीद है. 65 करोड़ में बनी इस फिल्म अब तक कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 137 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है. फिल्म का वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन 195 करोड़ है.

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com