शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का कल होगा ट्रेलर लॉन्च, पोस्टर में हाथ में बल्ला पकड़े यूं नजर आए एक्टर

फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगू जर्सी का भी निर्देशन किया है.

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का कल होगा ट्रेलर लॉन्च, पोस्टर में हाथ में बल्ला पकड़े यूं नजर आए एक्टर

शाहिद कपूर ने शेयर किया 'जर्सी' का पोस्टर

नई दिल्ली :

लोग नए साल का इंतजार एक नहीं बल्कि कई कारणों से कर रहे हैं. फैंस दो साल के अंतराल के बाद शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. अपनी भूमिकाओं के साथ कई धारणाये तोड़ने के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर की जबरदस्त सफल फिल्म कबीर सिंह ने आखिरी बार सभी सही कारणों से बहुत शोर किया. सुपरस्टार के सिनेमाघरों में वापस आने को लेकर काफी उत्साह के बीच जर्सी के निर्माताओं ने आज फिल्म का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया.

देश को उत्साह से भरते हुए जर्सी के पोस्टर में सुपरस्टार शाहिद कपूर पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई दे रहे हैं. भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर सेट, जर्सी एक दलित व्यक्ति की कहानी पर प्रकाश डालता है और मानवीय भावना का जश्न मनाता है. पोस्टर रिलीज ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. इससे ज्यादा और क्या चाहिए? हंगामे को और तेज करते हुए फिल्म का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा.

बता दें, फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगू जर्सी का भी निर्देशन किया है. वहीं कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देंगे. फिल्म जर्सी का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को लॉन्च होगा, जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है.


ये भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com