RRR के 'गोल्डन ग्लोब' अवॉर्ड जीतते ही बेड से उठकर 'नातू नातू' पर डांस करने लगे शाहरुख, राजामौली को इस अंदाज में दी बधाई

मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' का पुरस्कार अपने नाम किया है. फिल्म को 'नातू नातू' गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है. इसके साथ ही फिल्म आरआरआर ने भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है.

RRR के 'गोल्डन ग्लोब' अवॉर्ड जीतते ही बेड से उठकर 'नातू नातू' पर डांस करने लगे शाहरुख, राजामौली को इस अंदाज में दी बधाई

RRR के 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' जीतते ही बेड से उठकर 'नातू नातू' पर डांस करने लगे शाहरुख खान

नई दिल्ली:

मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' का पुरस्कार अपने नाम किया है. फिल्म को 'नातू नातू' गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है. इसके साथ ही फिल्म आरआरआर ने भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. फिल्म की पूरी टीम को कई फिल्मी सितारों ने बधाई दी है, लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान है. किंग खान शानदार अंदाज में आरआरआर की टीम को बधाई दी है.

दरअसल मंगलवार को शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ था. उनकी फिल्म के ट्रेलर की एसएस राजामौली ने ट्विटर पर जमकर तारीफ की है. अब किंग खान ने उनके इस ट्वीट के जवाब में आरआरआर को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' मिलने पर बधाई दी है. शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सर अभी-अभी उठा और गोल्डन ग्लोब्स में आपकी जीत का जश्न मनाते हुए नातू नातू पर नाचना शुरू कर दिया. कई और पुरस्कार हैं और भारत को इतना गौरवान्वित कर रहे हैं !!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर किंग खान की यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' की दो कैटेगरी बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग और बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म के लिए नामांकन मिला था. लेकिन यह फिल्म एक पुरस्कार जीतने में कामयाब हो पाई है. 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म का पुरस्कार फिल्म अर्जेंटीना 1985 को मिला है.