शाहरुख खान ने PM Modi को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, लिखा – देश के लिए आपका समर्पण सराहनीय, एक दिन की छुट्टी लें

शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और एक प्यारा सा नोट शेयर किया है. एक्टर ने पीएम से काम से एक दिन की छुट्टी लेने का अनुरोध किया है. 17 सितंबर को पीएम मोदी 72 साल के हो गए.

शाहरुख खान ने PM Modi को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, लिखा – देश के लिए आपका समर्पण सराहनीय, एक दिन की छुट्टी लें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं

नई दिल्ली :

Prime Minister Modi Birthday: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और एक प्यारा सा नोट शेयर किया है. एक्टर ने पीएम से काम से एक दिन की छुट्टी लेने का अनुरोध किया है. 17 सितंबर को पीएम मोदी 72 साल के हो गए हैं. इस मौके पर कंगना रनौत, अजय देवगन और अक्षय कुमार सहित कई हस्तियों ने उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. इस विशेष अवसर पर प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए शाहरुख ने शनिवार दोपहर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया.

अपने ट्वीट में शाहरुख खान ने लिखा, "हमारे देश और इसके लोगों के कल्याण के लिए आपका समर्पण बहुत सराहनीय है. आपके पास अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने की शक्ति और स्वास्थ्य हो. एक दिन की छुट्टी लें और अपने जन्मदिन का आनंद लें, सर. जन्मदिन मुबारक हो ."

इससे पहले दिन में, अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एक्टर ने लिखा, "आपकी दृष्टि, आपकी गर्मजोशी और काम करने की आपकी क्षमता... बस कुछ चीजें जो मुझे बहुत प्रेरणादायक लगती हैं. जन्मदिन की शुभकामनाएं @narendramodi जी. आपके स्वास्थ्य, खुशी और आगे एक शानदार वर्ष के लिए शुभकामनाएं."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट