Shah Rukh Khan ने भारत की जीत पर किया Tweet, बोले- इसे देखने के लिए पूरी रात जागता रहा और अब...

Ind Vs Aus: भारत की जीत को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मैं पूरी रात जागता रहा.

Shah Rukh Khan ने भारत की जीत पर किया Tweet, बोले- इसे देखने के लिए पूरी रात जागता रहा और अब...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भारत की जीत पर किया ट्वीट

खास बातें

  • भारत की जीत पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन
  • ट्वीट कर बोले- पूरी रात जागता रहा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) ने जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को यहां चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) को तीन विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज 2-1 से जीतकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास बरकरार रखी. अब भारत की इस बड़ी जीत पर लगातार सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भारतीय टीम की जीत को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "हमारी टीम के लिए यह जीत बेहद ही शानदार रही. कौन सी गेंद क्या रंग लाएगी, उसे देखने के लिए पूरी रात जागता रहा."


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने आगे लिखा, "और अब आराम से सोएंगे और इस ऐतिहासिक क्षण का आनंद लेंगे. हमारे लड़कों को ढ़ेर सारा प्यार और इस जीत के माध्यम से हमें सत्ता में लाने के लिए उनकी दृढ़ता की प्रशंसा करते हैं. चक दे इंडिया." ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट की चौथी पारी में भारत के सामने 328 रन का लक्ष्य था जो ऑस्‍ट्रेलिया के मजबूत आक्रमण के लिहाज से मुश्किल माना जा रहा था. लेकिन शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम ने यह टारगेट जो उसने छह विकेट खोकर हासिल किया. 


शुभमन गिल ने 91, ऋषभ पंत ने नाबाद 89 और चेतेश्वर पुजारा ने 56 रन बनाए.सिराज, शारदुल, वाशिंगटन सुंदर और शुभमन गिल और नटराजन जैसे नए प्‍लेयर्स ने भी जीत में अपनी चमक दिखाई. ऑस्ट्रेलिया की गाबा मैदान पर पिछले 32 वर्षों में यह पहली हार है जबकि भारत ने यहां अपनी पहली जीत दर्ज की है. भारत की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई पूर्व खिलाडि़यों ने टीम को बधाई दी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जीत पर टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की है.

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com