इस क्रिकेटर के बराबर होने के लिए कुर्सी पर चढ़ गए थे शाहरुख खान, पुरानी फोटो देख KKR के फैन्स को याद आए अच्छे दिन

शाहरुख खान की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें शाहरुख खान एक क्रिकेटर के सामने कुर्सी पर चढ़े नजर आ रहे हैं.

इस क्रिकेटर के बराबर होने के लिए कुर्सी पर चढ़ गए थे शाहरुख खान, पुरानी फोटो देख KKR के फैन्स को याद आए अच्छे दिन

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग माने जाते हैं. इमोशन और एक्शन तो उनका जबरदस्त है ही लेकिन रोमांस के मामले में तो बादशाह हैं और उनका कद इतना ऊंचा है कि आज तक कोई उनके आस पास भी नहीं फटकता. हर तरह से खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुके शाहरुख खान पूरी दुनिया में एक अलग ही स्टारडम इंजॉय करते हैं. उनकी पर्सनैलिटी की अच्छी बात ये है कि वो सभी से बड़ी ही गर्मजोशी से मिलते हैं और अपने इर्द गिर्द हर किसी को कम्फर्टेबल फील करवाने की कोशिश करते हैं. इसके अलावा मजाकिया तो वो है हीं. इस मामले में उनके अंदर से वो दिल्ली वाला लड़का अभी तक नहीं निकला. आज हम शाहरुख खान को लेकर इस तरह बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनकी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कुर्सी पर चढ़े नजर आ रहे हैं.

इशांत शर्मा के सामने कुर्सी पर चढ़े शाहरुख

इशांत शर्मा के सामने कुर्सी पर चढ़े शाहरुख

क्यों चढ़े कुर्सी पर ?

जैसा कि आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान क्रिकेटर इशांत शर्मा को अवॉर्ड दे रहे हैं. इशांत की हाइट है 6 फुट 4 इंच और अपने शाहरुख खान हैं 5 फुट 8 इंच लंबे. यकीनन जब शाहरुख ने इशांत को देखा होगा तो सोचा होगा अवॉर्ड देने के लिए परफेक्ट तस्वीर तो तभी आएगी जब मामला बराबरी का होगा और यही सोचकर वो कुर्सी पर चढ़ गए होंगें.

वैसे ही शाहरुख बड़े ही बिंदास हैं. इशांत के एक्सप्रेशन से साफ दिख रहा है कि किंग खान ने तस्वीर खिंचवाते वक्त जरूर कोई जोक मारा होगा तभी इशांत फुल दांत वाली स्माइल दे रहे हैं. इशांत के अलावा जरा कुर्सी पर चढ़े शाहरुख को देखिए. ऐसा केवल शाहरुख खान ही कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com