शाहरुख खान ने पोस्ट की आर्यन, सुहाना और अबराम की Photo, बोले- शुगर ऐंड स्पाइस...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) के बर्थडे की फोटो ट्विटर पर शेयर की है.

शाहरुख खान ने पोस्ट की आर्यन, सुहाना और अबराम की Photo, बोले- शुगर ऐंड स्पाइस...

शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने पोस्ट की अपने बच्चों की फोटो

खास बातें

  • शाहरुख खान ने शेयर की अपने तीनों बच्चों की फोटो
  • वायरल हो रही तीनों की फोटो
  • अबराम के साथ नजर आए आर्यन और सुहाना
नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी एक्टिंग और शानदार फिल्मों की वजह से सबके दिलों पर राज करते हैं. शाहरुख खान अपनी फिल्म्स, शोज, फैमिली फोटोज और अपने विचार अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही में किंग खान  (Shah Rukh Khan) ने अपने छोटे बेटे अबराम (Abram) के बर्थडे की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. इस फोटो में शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के तीनों बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और अब्राम खान (Abram Khan) नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के तीनों बच्चों की फोटो शेयर होते ही वायरल हो गई. 

करण जौहर और आदित्य चोपड़ा को लेकर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, बोले- दोनों ने मेरे सारे सपने...

बॉलीवुड सुपरस्टारशाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में अपने बेटे अबराम खान (Abram Khan) के बर्थडे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख खान (Abram Khan) ने लिखा 'मेरी तिकड़ी और हां, गौरी की भी.' इस फोटो में किंग खान के छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) अपने बड़े भाई आर्यन खान (Aryan Khan) की गोद में नजर आ रहे हैं. वहीं, फोटो में उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) दोनों भाइयों को गले लगाते दिखाई दे रही हैं. 

BJP विधायक ने पहले मारी महिला को लात, फिर बंधवाई राखी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा ड्रामा...

शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) ने कुछ देर बाद अपने तीनों बच्चों की एक और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो को पोस्ट करते हुए शाहरुख खान ने हैश टैग दिया 'फादर्स लव ओवरलोडेड' और लिखा 'अब्राम खान के बर्थडे की एक और फोटो'. किंग खान  (Shah Rukh Khan) द्वारा पोस्ट की गई फोटोज उनके छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) के छठे बर्थडे की है. इस फोटो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान भी साथ हैं, जो इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...