शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की लागत से ज्यादा में बिके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स, 250 करोड़ में हुई डील  

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं. साल 2023 में शाहरुख खान की 3 फिल्में रिलीज होंगी. इसमें से एक में वह एक्शन अवतार में नजर आएंगे. वह फिल्म है, साउथ के फिल्म मेकर एटली की फिल्म जवान. फिल्म के टीजर में शाहरुख अलग अंदाज में दिख रहे हैं.

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की लागत से ज्यादा में बिके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स, 250 करोड़ में हुई डील  

Shah Rukh Khan की फिल्म जवान की ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स को भारी कीमतों पर बिके

नई दिल्ली :

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं. साल 2023 में शाहरुख खान की 3 फिल्में रिलीज होंगी. इसमें से एक में वह एक्शन अवतार में नजर आएंगे. वह फिल्म है, साउथ के फिल्म मेकर एटली की फिल्म जवान. फिल्म के टीजर में शाहरुख अलग अंदाज में दिख रहे हैं. शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर लौट रहे हैं और ऐसे में उनकी फिल्म का सभी को इंतजार है. अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स को भारी कीमतों पर बेचने की बात चल रही है. 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की बजट से ज्यादा इसके राइट्स बेचकर कमाई होगी. फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जीटीवी ने खरीदे हैं, जबकि ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है. ट्विटर हैंडल LetsCinema के मुताबिक 'जवान' के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं. ट्वीट में लिखा गया है, 'शाहरुख खान की बिग बजट एक्शन एंटरटेनर जवान, जिसे एटली निर्देशित कर रहे हैं, जीटीवी ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स और नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स के अधिकार 250 करोड़ देकर खरीदे हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक तरफ आमिर खान समेत बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं तो वहीं शाहरुख खान को लेकर फैंस में भारी क्रेज देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि इस फिल्म के राइट्स भारी कीमतों में बिके हैं. इस फिल्म में शाहरुख और एटली पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा हैं. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.