देखना है शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर तो ढीली करनी पड़ेगी जेब, फैन्स में मच चुका है हंगामा

शाहरुख खान की जवान इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म को  लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं. अब फिल्म जवान के ट्रेलर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जो शाहरुख खान के फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर देगा.

देखना है शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर तो ढीली करनी पड़ेगी जेब, फैन्स में मच चुका है हंगामा

देखना है शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर तो ढीली करनी पड़ेगी जेब

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म को  लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं. अब फिल्म जवान के ट्रेलर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जो शाहरुख खान के फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर देगा. शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित 'जवान' का दमदार ट्रेलर होगा 'मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज शाहरुख खान के 'पठान' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद सभी उन्हें अपकमिंग फिल्म जवान में स्क्रीन्स पर देखने के लिए बेकरार हैं. अब जवान से जुड़ी एक धमाकेदार अपडेट सामने आई है. एसआरके की इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर, सिनेमाघरों में मिशन इम्पॉसिबल की रिलीज के साथ जारी किया जाएगा.

जवान भावनाओं की एक रोमांचक रोलर कोस्टर राइड होने का वादा करती है, जो अपने जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के साथ दर्शकों को दीवाना कर देगा और उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर ले आएगा. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान की अपीयरेंस में ड्रामेटिक ट्रांसफॉर्मेशन भी इसे वास्तव में अलग बनाता है. इसके लिए सुपरस्टार के लुक में भारी बदलाव किए गए है, जिसने प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है. वहीं जवान के ट्रेलर की रिलीज के बाद शाहरुख खान के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

इस फिल्म को लेकर अटकलें और उत्साह तेज हो चुका है, क्योंकि प्रशंसक पूरी शिद्दत के साथ जवान के ट्रेलर के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इसमें शाहरुख खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा. यह फिल्म बहुमुखी अभिनेता की क्षमता और विभिन्न भूमिकाओं में खुद को डुबोने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित करने का वादा करती है. बता दें, शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया हैं. इसका निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

''वह हमेशा मेरा पक्ष लेती रही हैं'' - अपनी मां तनुजा के बारे में काजोल