विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 16, 2023

24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलर की लिस्ट से गायब है टाइगर का नाम, जवान से आगे है आदिपुरुष

रिलीज से पहले ही साउथ की फिल्म 'केजीएफ 2' का ट्रेलर बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ा था जिसे महज़ 24 घंटे में 106.5 मिलियन बार देखा गया था. ऐसे में प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार क्या केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

Read Time: 3 mins
24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलर की लिस्ट से गायब है टाइगर का नाम, जवान से आगे है आदिपुरुष
24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे गए टॉप 5 ट्रेलर
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों का जलवा इन दिनों दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. ये साल हिंदी बेल्ट में साउथ फिल्मों का भले ही खास ना रहा हो लेकिन रिलीज से पहले ही साउथ की फिल्म बॉलीवुड फिल्मों पर भारी रही हैं. रिलीज से पहले ही साउथ की फिल्म 'केजीएफ 2' का ट्रेलर बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ा था जिसे महज 24 घंटे में 106.5 मिलियन बार देखा गया था. ऐसे में प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार क्या केजीएफ 2 का ये रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?  इसे लेकर फैंस की बेसब्री बढ़ती जा रही है और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी यह सवाल गोते खा रहा है.

क्या 'सालार' तोड़ पाएगी 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड

ट्विटर अकाउंट फिल्मी बॉउल ने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले फिल्मों के ट्रेलर्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में उन फिल्मों का नाम शामिल है जिनके ट्रेलर्स को 24 घंटे के अंदर मिलियन व्यूज मिले हैं. इन टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में तीन फिल्में साउथ की हैं तो दो बॉलीवुड फिल्मों ने अपनी जगह बनाई है. हालांकि इन फिल्‍मों की लिस्‍ट में दक्षिण सिनेमा का बोलबाला रहा.  लिस्ट में शाहरुख खान की फिल्म जवान ने भी जगह बनाई, लेकिन बादशाह की फिल्म जवान को कन्नड़ सुपरस्टार की फिल्म केजीएफ 2 ने मात दे दी. 

ये हैं टॉप 5 मूवीज की लिस्ट 

फिल्‍मी बॉउल ने जो लिस्‍ट शेयर की है उसमें, इस साल 24 घंटे में सबसे अधिक ट्रेलर देखे जानी वाली मूवीज की लिस्‍ट में टॉप पर रही केजीएफ चैप्‍टर टू जिसके ट्रेलर को 106.5 मिलियन बार देखा गया. नंबर दो पर रही बॉलीवुड की मूवी आदिपुरुष. रामायण से प्रेरित इस फिल्‍म के ट्रेलर को 74 मिलियन बार देखा गया. लिस्‍ट में तीसरे पायदान पर है पीरयोडिक फिल्‍म राधे श्‍याम, जिसे 57. 5 मिलियन बार देखा गया. वहीं, चौथे पायदान पर शाहरुख खान की मूवी जवान रही, जिसे 55 मिलियन बार देखा गया. पांचवें पायदान पर रही आरआरआर मूवी, जिसके ट्रेलर को एक दिन 51.1 मिलियन बार देखा गया. इस तरह कहा जा सकता है कि भाषा से परे, फिल्‍मों को दायरा बढ़ा है और हर भाषा के दर्शकों को दक्षिण की फिल्‍मों से काफी उम्‍मीदें जगी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर पहली बार बोले विक्की कौशल, गुड न्यूज को लेकर पूछा गया सवाल तो कहा...
24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलर की लिस्ट से गायब है टाइगर का नाम, जवान से आगे है आदिपुरुष
Bigg Boss OTT 3: मिड वीक एविक्शन ने किया हैरान, बाहर हुआ ये स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट, घर को मिला पहला झटका
Next Article
Bigg Boss OTT 3: मिड वीक एविक्शन ने किया हैरान, बाहर हुआ ये स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट, घर को मिला पहला झटका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;