'बड़े मियां छोटे मियां' देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली, जब 'पठान' और 'जवान' का ये कलाकार करेगा एयरक्राफ्ट पर दिल दहला देने वाले स्टंट

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भारतीय सिनेमा में एक्शन की परिभाषा को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करती है. तो फिर देर किस बात की, इस फिल्म के माध्यम से एक रोमांचक यात्रा में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए.

'बड़े मियां छोटे मियां' देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली, जब 'पठान' और 'जवान' का ये कलाकार करेगा एयरक्राफ्ट पर दिल दहला देने वाले स्टंट

'पठान' और 'जवान' को टक्कर देंगे 'बड़े मियां छोटे मियां'

नई दिल्ली:

जब से पूजा एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर, 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज़ की घोषणा हुई है, तब से ही यह फैंस और दर्शकों के बीच लगातार उत्साह बढ़ा रही है. अपने शानदार फुट-टैपिंग ट्रैक से लेकर इलेक्ट्रिफाइंग ट्रेलर तक, हर तरह से यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है, जो कि 10 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होने के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार है. फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भारतीय सिनेमा में एक्शन की परिभाषा को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करती है. तो फिर देर किस बात की, इस फिल्म के माध्यम से एक रोमांचक यात्रा में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए.

फिल्म में विश्व स्तर पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले लोकप्रिय स्टंट डायरेक्टर क्रेग मैक्रे का शानदार अभिनय शामिल है. क्रेग ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'पठान' और 'जवान' में अपने काम के लिए खूब तारीफें बटोरीं. यह फिल्म एक से बढ़कर एक एक्शन सीक्वेंसेस को शामिल करती है. क्रेग मैक्रे को हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर मैड मैक्स फ्यूरी रोड और एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन में अपने दमदार एक्शन सीक्वेंस के लिए भी जाना जाता है. एयरक्राफ्ट में दिल दहला देने वाले स्टंट्स से लेकर जटिल रूप से कोरियोग्राफ किए गए फाइट सीक्वेंसेस तक, दर्शकों को ऐसे विज़ुअल्स देखने का मौका मिलेगा, जो उन्होंने शायद ही इससे पहले किसी फिल्म में देखे होंगे. मूल एक्शन सुपरस्टार्स निश्चित रूप से अपने एड्रेनालाइन-पंपिंग स्टंट्स के माध्यम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे.

'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने फिल्म को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "हम अपने शानदार एक्शन सीक्वेंस के माध्यम से दर्शकों को सिनेमा के सबसे उत्तम अनुभव प्रदान करने के लिए दृढ़ थे. मुझे अली के दृष्टिकोण पर विश्वास था, और आप इसमें जो कुछ भी देखेंगे, सब कुछ उसी सहयोग का मिला-जुला परिणाम है." दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बढ़ते उत्साह को देखते हुए, हम बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रहे हैं, जब 'बड़े मियां छोटे मियां' शानदार विज़ुअल्स का वादा करते हुए सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होगी, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां', जो एएजी फिल्म्स के साथ संबंधित है. अली अब्बास ज़फ़र द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्मित. फिल्म का रिलीज ईद, 10 अप्रैल 2024 को होने वाला है. मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर होंगे.