ये है शाहरुख की सबसे लो रेटिंग फिल्म, रिलीज के बाद किंग खान नहीं करना चाहते थे प्रमोट, गारंटी है बता नहीं पाएंगे नाम

ये शाहरुख खान की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म है, जो 10 साल तक अटकी रही. खुद शाहरुख ने भी इस फिल्म को प्रमोट करने में जरा भी दिलचस्पी नहीं ली थी.

ये है शाहरुख की सबसे लो रेटिंग फिल्म, रिलीज के बाद किंग खान नहीं करना चाहते थे प्रमोट, गारंटी है बता नहीं पाएंगे नाम

ये है शाहरुख खान की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें से अधिकांश यादगार और हिट रही हैं. कुछ मूवी औसत या फ्लॉप भी रही हैं. जेहन पर बहुत जोर डालकर भी आप ऐसी कोई मूवी याद नहीं कर पाएंगे जो कब आई और कब चली गई पता ही नहीं चला हो. लेकिन हम आपसे कहें कि एक ऐसी भी मूवी है जो शाहरुख खान की सबसे लो रेटिंग वाली मूवीज में से एक है. इस मूवी का किस्सा कुछ यूं है कि खुद शाहरुख खान ने कभी इस फिल्म को प्रमोट करने में दिलचस्पी नहीं ली. आपको बताते हैं इस फिल्म से जुड़ा ऐसा किस्सा, जिसकी वजह से शाहरुख खान ने खुद को इस फिल्म से दूर कर लिया.

सबसे लो रेटेड फिल्म

शाहरुख खान के नाम पर दर्ज सबसे लो रेटेड इस फिल्म का नाम है 'ये लम्हे जुदाई के'. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा रवीना टंडन भी लीड रोल में थी. उनके अलावा मोहनीश बहल, किरण कुमार, दिव्या देसाई और नवनीत निशान जैसे सितारे भी इस फिल्म से जुड़े. फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी साल 1994 में. उस समय शाहरुख खान सिताराई हैसियत हासिल करने की राह पर चल रहे थे. इस फिल्म के डायरेक्टर थे बीरेंद्र नाथ तिवारी. जिन्होंने पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म की शूटिंग तो शुरू की लेकिन बात एक सीन पर आकर अटक गई और पूरे दस साल तक फिल्म रुकी रही. इन दस सालों से शाहरुख खान स्टार इन मेकिंग से बिगेस्ट स्टार ऑफ बॉलीवुड बन चुके थे.

किसिंग सीन ने रोकी फिल्म

दरअसल मेकर्स इस फिल्म में शाहरुख खान और रवीना टंडन के बीच एक किसिंग सीन रखना चाहते थे. लेकिन दोनों ही इस सीन को करने के पक्ष में नहीं थे. बस ये फिल्म अटकी रही. जब डायरेक्टर ने इसे दोबारा बनाने के बारे में सोचा और फिल्म को पूरा किया तब तक शाहरुख खान बड़ा सितारा बन चुके थे. इस फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही उनकी फिल्म 'मैं हूं ना' रिलीज होने वाली थी. जिसके चलते शाहरुख खान ने फिल्म के प्रमोशन में शामिल होने से इंकार कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com