मैदान में शाहरुख खान से मिलने आ रहे थे सुनील गावस्कर, किंग खान ने एक इशारा कर उन्हें आने से रोका, जानें क्या है वजह

शाहरुख खान का एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सुनील गावस्कर से आईपीएल के मैदान में मिलते नजर आ रहे हैं.

मैदान में शाहरुख खान से मिलने आ रहे थे सुनील गावस्कर, किंग खान ने एक इशारा कर उन्हें आने से रोका, जानें क्या है वजह

सुनील गावस्कर से मिले शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर ने हाल ही दिल्ली कैपिटल्स को हराया, जिसकी चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है. लेकिन छोटे बेटे अबराम खान के साथ SRK का वीडियो भी चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी बीच हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग खान को दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर सुनील गावस्कर के साथ देखा गया. इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देख फैंस सुपरस्टार को सच्चे जेंटलमैन कहते हुए नजर आ रहे हैं और तारीफों के पुल बांधते हुए दिख रहे हैं. 

सामने आए वीडियो को एक्स अकाउंट पर फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा, सुनील गावस्कर शाहरुख खान से मिलने जा रहे थे. लेकिन एसआरके ने सनी जी को रोका और खुद भागकर उनके पास गए और उनसे और हर्षा भोगले से मिले. क्लिप में किंग खान के चेहरे की स्माइल सब बयां कर रही है. 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. एक यूजर ने लिखा, सच्चे जेंटलमैन. दूसरे यूजर ने लिखा, किंग खान कभी किसी को निराश नहीं करते. वह सभी से अच्छे ढंग से मिलते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, छोटे छोटे पल ही किंग खान को किंग बनाते हैं. चौथे यूजर ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई