दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से मिले शाहरुख खान, कैप्टन ऋषभ पंत को लगाया गले, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- दिल जीत लिया...

IPL 2024 में बीते दिन शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के प्लेयर्स से मुलाकात की.

दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से मिले शाहरुख खान, कैप्टन ऋषभ पंत को लगाया गले, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- दिल जीत लिया...

SRK ने की दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से मुलाकात

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2024 में बीते दिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें केकेआर ने 106 रन के साथ डीसी को हरा दिया. इस हार के बाद ऋषभ पंत के फैंस भले ही निराश नजर आए. लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने फैंस को खुश कर दिया है. दरअसल, मैच के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दिल्ली कैपिटल्स की टीम से मिलते हुए नजर आए. वहीं कप्तान ऋषभ पंत को गले लगाते दिखे. 

एसआरके लाइव मैच देखने वीआईपी गैलरी में मैनेजर पूजा ददलानी के साथ मौजूद थे. वहीं जीत के बाद उनके ही नहीं फैंस के चेहरे पर भी खुशी देखने लायक थी. इसी बीच एक दिल छू लेने वाला पल आया. जब किंग खान मैदान में पहुंच गए और एक एक करके दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से मिलते हुए नजर आए. 

पहले वह श्रेयस अय्यर से मिले. इसके बाद किंग खान को पूर्व केकेआर खिलाड़ी कुलदीप यादव से बात करते हुए देखा गया. वहीं केकेआर की जीत के बाद ऋषभ पंत से मिलना और उन्हें गले लगाते हुए किंग खान का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखने लायक थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार शाहरुख खान को राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था, जिसमें उनके साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म ने जहां अच्छी कमाई अपने नाम की थी तो वहीं दर्शकों और क्रिटिक्स का मिक्स रिव्यू फिल्म को मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com