सुहाना खान ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें, इस अंदाज में दिखीं शाहरुख खान की लाडली- देखें Photos

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान एक ऐसी किड स्टार हैं जो आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सुहाना खान ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें, इस अंदाज में दिखीं शाहरुख खान की लाडली- देखें Photos

सुहाना खान लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और गौरी खान की लाड़ली सुहाना खान एक ऐसी किड स्टार हैं जो आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनकी पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करते थकते नहीं हैं. सुहाना खान को इस समय इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. शाहरुख खान के फैन्स सुहाना को फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं और वे अक्सर सुहाना से उनके डेब्यू के बारे में पूछते हैं. ऐसे में सुहाना भी अपने फैन्स को निराश न करते हुए अक्सर अपने पोस्ट साझा कर उन्हें अपनी अपडेट दे ही देती हैं.

सुहाना की फोटो वायरल 
फिलहाल तो सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्राउन कलर का बॉडीकॉन टॉप पहना हुआ है साथ ही शाइनी ब्लैक जीन्स और खुले कर्ल बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. साथ ही हैंगिंग बैग और उनका यूं पोज देना उनके दीवानों को खास पसंद आ रहा है. बता दें कि सुहाना की तस्वीर पर नव्या नवेली, महीप कपूर, शनाया कपूर सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है. फैंस के भी उनकी तस्वीर पर जमकर रिएक्शंस देखे जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुर्खियों में रहती हैं सुहाना
इससे पहले सुहाना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थी, जिसमें वे अपने जिम में मिरर सेल्फी लेती नजर आई थीं. इस फोटो में वे काफी ग्लैमरस और अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. बता दें, शाहरुख की लाडली ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन मनाया है, जिस दौरान भी उनका खूबसूरत अवतार देखने को मिला था.