विज्ञापन
This Article is From Sep 11, 2023

सफाई का किया काम, पिता के खिलाफ जाकर की शादी, लेकिन... ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस कर चुकी हैं बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम

अगर आप इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यह पड़ोसी मुल्क यानी पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने महज़ 22 साल की उम्र में पेरेंट्स के खिलाफ जाकर शादी की थी 8 साल बाद तलाक ले लिया.

सफाई का किया काम, पिता के खिलाफ जाकर की शादी, लेकिन...  ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस कर चुकी हैं बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम
तस्वीर में दिख रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया शाहरुख खान संग काम
नई दिल्ली:

इन दिनों हर जगह जवान के ही चर्चे हैं. बॉलीवुड के बादशाह की इस फिल्म का खुमार हर किसी पर छाया हुआ है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में किंग खान के साथ ही एंट्री ली थी. अगर आप इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यह पड़ोसी मुल्क यानी पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने महज़ 23 साल की उम्र में पेरेंट्स के खिलाफ जाकर शादी की थी 2 साल बाद तलाक ले लिया.

किंग खान के साथ किया डेब्यू

फोटो में टायर से बने झूले पर बैठी ये प्यारी सी बच्ची पाकिस्तान की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान है. हमसफर जैसे मशहूर सीरियल के जरिए पाकिस्तान के घर घर में मशहूर हो चुकी माहिरा खान किसी परिचय की मोहताज नहीं है.

माहिरा खान की तूती केवल पाकिस्तान में ही नहीं बोलती, उनका बॉलीवुड डेब्यू भी काफी शानदार रहा है. माहिरा खान ने बॉलीवुड के बादशाह के साथ फिल्म रईस में काम किया है. इस फिल्म में वो शाहरुख की फीमेल लीड कैरेक्टर थी.

 पेरेंट्स के खिलाफ जाकर की शादी
 

माहिरा खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2006 में उनकी अली अस्करी से मुलाकात हुई और ये  मुलाकात प्यार में बदल गई दोनों ने 2007 में परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली. आपको बता दें कि ये रिश्ता माहिरा के पिता को नाम मंजूर था. उस वक्त माहिरा महज़ 22 साल की थीं. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और 8 साल में ही दोनों के बीच तलाक हो गया.

पाकिस्तान के इस शो से मिली पहचान

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची शहर में जन्मी माहिरा हफीज खान ने अपना करियर बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि बतौर वीजे शुरू किया था. 2011 में फवाद खान के साथ सीरियल हमसफर में वो दिखी और इस सीरियल ने धूम मचा दी थी. पिछले साल फवाद खान के साथ ही उनकी सुपर डुपर हिट फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट ने कमाल कर डाला. ये फिल्म पाकिस्तान में सौ करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी है. इसके अलावा बिन रोए, सुपरस्टार,सदके तुम्हारे, हम कहां के सच्चे जैसे सीरियल में भी वो दिख चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
सफाई का किया काम, पिता के खिलाफ जाकर की शादी, लेकिन...  ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस कर चुकी हैं बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com