शाहरुख खान अपने घर मन्नत में नहीं चला सकते हैं अपनी मनमर्जी, हर छोटे काम के लिए लेनी पड़ती है पत्नी से इजाजत

शाहरुख खान ने एक खुलासा किया है की वे अपने घर पर अपने मन की नहीं चला पाते हैं उन्हें हर काम के लिए पत्नी की इजाजत लेनी होती है.

शाहरुख खान अपने घर मन्नत में नहीं चला सकते हैं अपनी मनमर्जी, हर छोटे काम के लिए लेनी पड़ती है पत्नी से इजाजत

शाहरुख खान अपने घर मन्नत में नहीं चला सकते हैं अपनी मनमर्जी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इंडस्ट्री पर ही नहीं फैन्स के दिलों पर भी राज करते हैं, लेकिन ये राज उनका उनके घर मन्नत पर नहीं चलता है. जी हां, भले ही प्रोफेशनल लाइफ में वे सभी के बॉस हों, लेकिन पर्सनल लाइफ में उनका बॉस उनकी पत्नी गौरी हैं. जी हां, हाल ही में शाहरुख खान एक ईवेंट में गए थे. जहां उन्होंने एक खुलासा किया है. की उन्हें घर में कुछ भी छेड़छाड़ करने की इजाजत नहीं है. वहीं शाहरुख के इस बायन से उनके फैन्स हैरान रह गए हैं.

हाल ही में गए एक ईवेंट में एसआरके ने अपनी पर्सनल लाइफ के कई बड़े खुलासे किए हैं. शाहरुख बताते हैं की वे अपने घर मन्नत में कुछ भी छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं. यहां तक की घर के लिए कोई भी चीज आनी होती है इसके लिए भी शाहरुख को अपनी पत्नी से पूछना होता है. शाहरुख ने बताया की उनके घर मन्नत में 11-12 टीवी हैं. जिसकी कीमत 40 से 50 लाख है. हर एक की सही जगह गौरी ही देती हैं.

इसके साथ ही वे बताते हैं की घर की किसी भी चीज को लाने के लिए उन्हें गौरी की इजाजत लेनी होती है. घर मन्नत उनके द्वारा ही डिजाइन किया गया है. वे एक कमाल की डिजाइनर हैं. घर की सभी चीजें वही मैनेज करती हैं मुझे बस एक चीज के लिए पूछा जाता है, वो है टेक्नोलॉजी, क्योंकि मैं उसमें काफी बेहतर हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर