आयुष्मान के साथ शाहिद कर रहे थे मजाक, तभी शाहरुख ने सिर पर फोड़ दी बोतल-देखें Throwback Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आयुष्मान के साथ शाहिद कर रहे थे मजाक, तभी शाहरुख ने सिर पर फोड़ दी बोतल-देखें Throwback Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • आयुष्मान के साथ शाहिद कर रहे थे मजाक
  • तभी शाहरुख ने सिर पर फोड़ दी बोतल
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान और शाहिद कपूर पहले आयुष्मान खुराना से मजाक करते दिख रहे हैं तभी शाहरुख खान उनके सिर पर बोतल फोड़ देते हैं. यह देखने के बाद सारे बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड रह जाते हैं. यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो आईफा अवॉर्ड समारोह का है. इस वीडियो में शाहरुख खान और शाहिद कपूर दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है.

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग हुआ वायरल, लिखा-जिंदगी कभी हार नहीं मानती क्योंकि...

देखें वीडियो:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सिर पर बोतल फोड़े के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से पूछते हैं कि लगी तो नहीं, जिसके जवाब में आयुष्मान खुराना कहते हैं हां लगी है और अपना सिर पकड़ लेते हैं. दरअसल, इस वीडियो में शाहरुख खान और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के न्यूकमर्स से मजाक करते दिख रहे हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने  आयुष्मान खुराना को स्टेज पर बुलाया था. इस दौरान उन्होंने उनसे शाहरुख खान का कोई डायलॉग बोलने के लिए कहा था.

पुलिस ने JNU के छात्रों पर किया लाठीचार्ज तो भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर बोलीं- क्या वह भूल जाते हैं कि...

यह वायरल वीडियो उस समय का है जब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. बता दें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉकिस ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. जबकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. फिलहाल, तीनों सुपरस्टार्स अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...