शाहरुख खान और गौरी खान के सामने अहान पांडे ने किया 'आई एम द बेस्ट' गाने पर डांस, VIDEO में किंग खान का क्यूट रिएक्शन हुआ कैद

अनन्या पांडे और चंकी पांडे के डांस वीडियो के बाद अहान पांडे और करण मेहता की अलाना पांडे की शादी से वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान भी नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान के सामने अहान पांडे ने किया 'आई एम द बेस्ट' गाने पर डांस, VIDEO में किंग खान का क्यूट रिएक्शन हुआ कैद

शाहरुख खान के सामने अहान पांडे ने किया डांस

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे की शादी की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जहां बीते दिन चंकी पांडे, अहान पांडे के साथ अनन्या पांडे का डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ था. वहीं अब शाहरुख खान के गाने पर अहान पांडे और करण मेहता का आई एम द बेस्ट गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें खास बात यह है कि वीडियो में किंग खान और गौरी खान का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. 

शाहरुख खान कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, जिसमें आम और स्टारकिड के नाम शामिल होते हैं. ऐसा हम नहीं सोशल मीडिया पर अहान पांडे के डांस की एक वीडियो है. दरअसल, इंटरनेट पर अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे की शादी का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें शाहरुख और गौरी एक साथ स्पॉट होते दिख रहे हैं. वहीं अहान पांडे और करण मेहता का जोड़ी उनके सामने 'आई एम द बेस्ट' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कपल दोनों की परफॉर्मेंस पर ताली बजाते और मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. 

वेडिंग की इस खास वीडियो के अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अनन्या पांडे और अहान पांडे के साथ अलाना पांडे अपने पति के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गए हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

इसके अलावा स्टार किड की शादी में शाहरुख और गौरी के लुक की बात करें तो किंग खान जहां ब्लैक लुक में डैशिंग लग रहे हैं तो वहीं गौरी खान हरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शाहरुख और गौरी चिक्की, चंकी, भावना और डीन के करीबी दोस्त रहे हैं. वहीं कई मौकों पर सुहाना और आर्यन खान को भी अनन्या पांडे के साथ देखा गया है.