Selfiee Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की 'सेल्फी' ने तोड़ा दम, सात दिन में कमाए इतने करोड़

Selfiee Box Office Collection Day 7: ओपनिंग डे से ही सेल्फी का कलेक्शन ग्राफ नीचे की तरफ गिरता चला जा रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म दर्शकों को सिनामघरों तक खींचने में नाकामयाब हो रही है,

Selfiee Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की 'सेल्फी' ने तोड़ा दम, सात दिन में कमाए इतने करोड़

Selfiee Box Office Collection Day 7: अक्षय की फिल्म ने तोड़ा दम

नई दिल्ली :

Selfiee Box Office Collection Day 7: पठान की सफलता के बीच अक्षय कुमार की सेल्फी (Selfiee) का जादू लोगों पर चल नहीं पाया है. सोशल मीडिया पर जहां फिल्म की रिलीज से पहले गानों और ट्रेलर का प्रमोशन देखने को मिल रहा था. वहीं अब रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हाल बेहद बुरा होता दिख रहा है. फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और सातवें दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की 'सेल्फी' ने महज 0.95 Cr का कारोबार किया. कुल कलेक्शन की बात करें तो सेल्फी पहले हफ्ते में लगभग 14.67 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है.

'सेल्फी' का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट 
फिल्म 'सेल्फी' राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म को दर्शकों ने बेहद ठंडा रिस्पॉन्स दिया. ओपनिंग डे से ही सेल्फी का कलेक्शन ग्राफ नीचे की तरफ गिरता चला जा रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म दर्शकों को सिनामघरों तक खींचने में नाकामयाब हो रही है, जिस वजह से फिल्म की कमाई भी नहीं हो रही. 'सेल्फी' ने पहले दिन 2.55 करोड़, दूसरे दिन 3.80 करोड़, तीसरे दिन 3.90 करोड़, चौथे दिन 1.3 करोड़ रुपये, पांचवें दिन1.1 करोड़ और छठे दिन 1.02 करोड़ की कमाई की.

मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक है फिल्म 
'सेल्फी' 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है, जिसमें अक्षय कुमार विजय कुमार नाम के एक काल्पनिक एक्टर की भूमिका में नजर आए हैं. वहीं फिल्म में इमरान हाशमी एक आरटीओ इंस्पेक्टर के रोल में देखे गए हैं. फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरूच भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com