सौदागर फिल्म में मनीषा कोइराला के डैशिंग हीरो विवेक मुशरान का बदला पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो में पहचानना होगा मुश्किल

1991 में सौदागर फिल्म आई थी. इसमें मनीषा कोइराला और विवेक मुशरान को लॉन्च किया गया था. जानते हैं वही विवेक मुशरान इन दिनों क्या कर रहे हैं.

सौदागर फिल्म में मनीषा कोइराला के डैशिंग हीरो विवेक मुशरान का बदला पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो में पहचानना होगा मुश्किल

सौदागर फिल्म के एक्टर विवेक मुशरान का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो आए तो धमाके के साथ लेकिन फिर एकदम से कहीं गुमनामी में खो गए. पहली फिल्म से तो लगा जैसे वह बॉलीवुड पर राज करेंगे. लेकिन यह वक्त की बात है कि उसके बाद न फिल्में चलीं और न ही बॉलीवुड में तकदीर. समय के साथ उन्हें भुला दिया गया. बॉलीवुड एक्टर विवेक मुशरान ऐसे ही नाम हैं. जिन्होंने 1991 सौदागर मूवी से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. फिल्म में दिलीप कुमार, राज कुमार और मनीषा कोइराला लीड रोल में थे. मनीषा की भी यह पहली फिल्म थी. फिल्म को दर्शकों का प्यार मिला. विवेक मुशरान और मनीषा कोइराला की जोड़ी को भी पसंद किया गया. इलू इलू गाना तो ऐसा हिट हुआ, इसे आज भी सुना जा सकता है.

सुभाष घई की सौदागर के बाद विवेक मुशरान फर्स्ट लव लेटर, प्रेम दीवाने, बेवफा से वफा, दिल है बेताब और राम जाने जैसी फिल्मों में नजर आए. लेकिन फिल्मों को लेकर गलत चॉयस या कहें कि किस्मत की वजह सिक्का नहीं चल सका. 2005 में वह किसना में नजर आए लेकिन उसके बाद 10 साल का गैप लिया और फिर तमाशा फिल्म में एक्टिंग करते दिखे. इसके बाद वह बेगम जान और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में भी दिखे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों के साथ वह टीवी की दुनिया में भी सक्रिय रहे. वह टीवी सीरियल 'मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो', 'बात हमारी पक्की है' 'सोन परी', 'निशा और उसके कजिन्स', 'परवरिश' जैसे शो में नजर आए. इसके अलावा वह ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं. विवेक मुशरान वेब सीरीज डॉक्टर अरोड़ा, माई और मर्जी में भी नजर आ चुके हैं. लेकिन विवेक का लुक पहले से काफी बदल गया है. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. यहां पर उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है.