नए अवतार में गुरनाम के साथ फिर से नजर आएंगी सरगुन मेहता, 'सोहराय दा पिंड आ गया' की रिलीज से पहले एक्टर के बारे में बताई ये खास बात

टीवी अभिनेत्री सरगुन मेहता अपने शोज के अलावा पंजाबी गानों और फिल्मों के लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह पंजाबी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. अब सरगुन मेहता बहुत जल्द फिल्म 'सोहराय दा पिंड आ गया' में नजर आने वाली हैं.

नए अवतार में गुरनाम के साथ फिर से नजर आएंगी सरगुन मेहता, 'सोहराय दा पिंड आ गया' की रिलीज से पहले एक्टर के बारे में बताई ये खास बात

नए अवतार में गुरनाम के साथ फिर से नजर आएंगी सरगुन मेहता

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री सरगुन मेहता अपने शोज के अलावा पंजाबी गानों और फिल्मों के लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह पंजाबी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. अब सरगुन मेहता बहुत जल्द फिल्म 'सोहराय दा पिंड आ गया' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. सरगुन मेहता इन दिनों फिल्मों 'सोहराय दा पिंड आ गया' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. ऐसे में अभिनेत्री अपनी इस फिल्म को लेकर ढेर सारी बातें की हैं. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपने अनुभवों को शेयर किया है. 

फिल्म 'सोहराय दा पिंड आ गया' में सरगुन मेहता मशहूर पंजाबी सिंह और अभिनेता गुरनाम के साथ नजर आने वाली हैं. यह मशहूर जोड़ी इससे पहले साल 2019 में आई फिल्म सुरखी बिंदी में दिखी थी. गुरनाम के साथ दोबारा काम करने को लेकर सरगुन मेहता ने कहा है कि गुरनाम बहुत जल्दी किकी को भी सहज महसूस करवाते हैं. और एक बार फिर साथ काम करने में बहुत खुशी हुई है. दोनों ही फिल्मों में हमारी केमेस्ट्री शानदार रही है.

आपको बता दें कि फिल्म 'सोहरिया दा पिंड आ गया' का निर्देशन क्षितिज चौधरी ने किया है. क्षितिज चौधरी पंजाबी सिनेमा के दिग्गज फिल्मकारों में से एक है. उन्होंने मिस्टर एंड मिसेज 420, दिलदार और जाटस इन गोलमाल जैसी कई शानदार फिल्मों का निर्देशन किया है. पहले फिल्म 'सोहरिया दा पिंड आ गया' जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश फिल्मों को अब रिलीज किया गया है. पंजाबी दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जन्मदिन पर महेश भट्ट के घर पहुंचे आलिया और रणबीर कपूर