विज्ञापन

इस टीवी एक्ट्रेस की म्यूजिक की समझ है जीरो, एमी विर्क के उन गानों को किया रिजेक्ट, जो हो गए हिट, सिंगर बोले- 'हर गाना बनाकर उसको भेजता हूं...'

एमी विर्क और सरगुन मेहता की फिल्म किस्मत सुपरहिट साबित हुई है. दोनों खूब मस्ती भी करते हैं. हाल ही में एमी ने सरगुन के म्यूजिक सेंस पर कमेंट किया है. उन्होंने बताया है कि सरगुन का म्यूजिक सेंस बिल्कुल जीरो है.

इस टीवी एक्ट्रेस की म्यूजिक की समझ है जीरो, एमी विर्क के उन गानों को किया रिजेक्ट, जो हो गए हिट, सिंगर बोले-  'हर गाना बनाकर उसको भेजता हूं...'
सरगुन मेहता के म्यूजिक सेंस पर किया कमेंट
नई दिल्ली:

एमी विर्क और सरगुन मेहता पंजाब इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. एमी और सरगुन ने साथ में म्यूजिक वीडियो के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. साथ में काम करने के  बाद एमी और सरगुन बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं. एमी और सरगुन की फिल्म किस्मत सुपरहिट साबित हुई है. दोनों खूब मस्ती भी करते हैं. हाल ही में एमी ने सरगुन के म्यूजिक सेंस पर कमेंट किया है. उन्होंने बताया है कि सरगुन का म्यूजिक सेंस बिल्कुल जीरो है.

सरगुन को भेजते हैं हर गाना

एमी विर्क हाल ही में फिल्म बैड न्यूज में नजर आए थे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एमी ने सरगुन के म्यूजिक सेंस पर कमेंट किया था. उन्होंने गलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था- सरगुन जिस गाने को मना कर देती है, बहुत खराब गाना है. वो चलेगा नहीं मैं वो गाना करता हूं. क्योंकि गानों में उसकी सेंस एकदम जीरो है.


किस्मत गाने के लिए मैंने उसे कॉल किया था. उससे पहले हमने फिल्म अंग्रेज में साथ में काम किया था. तब हमारी इतनी दोस्ती नहीं थी. मैंने सरगुन को कॉल करके कहा कि हमे एक गाना करना है किस्मत तो उसने कहा ठीक है तू मुझे गाना भेज दे. मुझे जब भी कोई गाना चुनना होता है तो मैं उसे भेजता हूं और सरगुन जिस गाने को ना करती है, बहुत ही बुरा गाना है वो करता हूं मैं. क्योंकि उसकी गानों में सेंस जीरो है. ये तो क्या ही गाना है, ये तो बिल्कुल ही नहीं चलेगा. मैं कहता हूं थैंक यू सो मच. ये चल जाएगा अब.

एमी विर्क का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी विर्क को बैड न्यूज में बहुत पसंद किया गया है. अब वो जल्द ही अक्षय कुमार के साथ खेल खेल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एमी के साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान और आदित्य सील अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कपिल शर्मा के शो पर हंस-हंस कर खूब पैसे बना रही हैं अर्चना पूरण सिंह, इस मामले में निकलीं कॉमेडी किंग से आगे
इस टीवी एक्ट्रेस की म्यूजिक की समझ है जीरो, एमी विर्क के उन गानों को किया रिजेक्ट, जो हो गए हिट, सिंगर बोले-  'हर गाना बनाकर उसको भेजता हूं...'
Bigg Boss 18 Date: आ ही गया बिग बॉस 18 का नया प्रोमो, सलमान खान ने बताया किस दिन और किस समय देख पाएंगे आप
Next Article
Bigg Boss 18 Date: आ ही गया बिग बॉस 18 का नया प्रोमो, सलमान खान ने बताया किस दिन और किस समय देख पाएंगे आप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com