Sargun Mehta ने ‘बारिश की जाए’ पर किया डांस तो फैन्स बोले- ओरिजिनल में भी आपको होना चाहिए था- देखें Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें वे ‘बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' पर बी प्राक (B Praak) के डांस कर रही हैं.

Sargun Mehta ने ‘बारिश की जाए’ पर किया डांस तो फैन्स बोले- ओरिजिनल में भी आपको होना चाहिए था- देखें Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • सरगुन मेहता ने बी प्राक के साथ शेयर किया वीडियो
  • 'बारिश की जाए' गाने पर किया डांस
  • टीवी एक्ट्रेस हैं सरगुन मेहता
नई दिल्ली :

सिंगर बी प्राक (B Praak) और जानी का लेटेस्ट गाना ‘बारिश की जाए (Baarish Ki Jaaye)' इन दिनों काफी ट्रेंड में है. इस गाने पर अब तक कई सेलेब अपनी वीडियो बना चुके हैं. इसी बीच सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें वे बी प्राक के साथ 'बारिश की जाए' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में सबसे पहले बी प्राक आते हैं और फिर उनके पीछे से सरगुन (Sargun Mehta Dance Video) आती हैं और गाने का हुक स्टेप करने की कोशिश करती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच ट्रेंड करने लगा है. वीडियो को अभी तक 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को सरगुन मेहता (Sargun Mehta Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सरगुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने डांस वीडियो से आये दिन लोगों का मनोरंजन करती हैं. सरगुन मेहता (Sargun Mehta Instagram) और बी प्राक के इस वीडियो पर फैन्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करके कहा है कि यह गाना पाकिस्तान में भी ट्रेंड कर रहा है. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'अब बनाअसली वीडियो. ओरिजिनल में भी सरगुन होनी चाहिए थी.' इस तरह से सरगुन के वीडियो को लोगों से खासा प्यार मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सरगुन मेहता (Sargun Mehta) टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सरगुन ने साल 2013 में रवि दुबे से शादी रचाई थी. इतना ही नहीं, सरगुन का पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम है. वे वहां की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.