Video: क्या 'सोनू' भी करना चाहते हैं सारा अली खान को डेट, पहले शरमाए फिर दिया यह जवाब...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इसपर अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी है.

Video: क्या 'सोनू' भी करना चाहते हैं सारा अली खान को डेट, पहले शरमाए फिर दिया यह जवाब...

'कॉफी विद करण' में सारा अली खान ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं...

नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. जैसे ही यह बात कार्तिक के कानों तक पहुंचीं, उनकी मुस्कुराहट थी कि थमने का नाम ही नहीं ले रही थी. लॉक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान जब कार्तिक से सारा अली खान के खुलासे पर सवाल पूछा गया तो कार्तिक शरमा गए और कहने लगे कि इस सवाल का क्या जवाब दूं समझ नहीं आता.

 150 करोड़ कमाने के पड़े लाले, दूसरे हफ्ते ध्वस्त हुई आमिर-अमिताभ की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां'

सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही हैं. कार्तिक ने कहा कि सारा बेहद खूबसूरत हैं और वह उन्हें डेब्यू फिल्म के लिए ढेर सारा बधाइयां देना चाहते हैं. शायद कार्तिक पत्रकारों का सवाल और सारा का बयान ठीक से नहीं सुन पाए थे. ऐसे में वह कहते है- "उसने डेट के लिए कहां कहा?" तब मीडिया पर्सनल्स ने उन्हें डेटिंग के बारे में बताया तो कार्तिक का चेहरा थोड़ा उतर गया. इसके बाद वह झट से कहते हैं- "हां, मैं उनके साथ कॉफी पीना चाहूंगा."

दीपिका पादुकोण हुईं मायके रवाना, रणवीर सिंह के साथ चूड़े और मंगलसूत्र लुक में दिखीं; देखें Video

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THE BLUR HOUSE (@the_blur_house) on

'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट ने किया विदेशी धुन पर डांस, Video से मचाई गदर...

बता दें, कॉफी विद करण में सारा अपने पिता और अभिनेता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं, यहां एक्ट्रेस ने बताया था कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. 

देखें, Video...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

सपना चौधरी ने आगरा में मचाया कोहराम, बोलीं- छोरी मैं हूं बड़ी बिंदास...; देखें Video

सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' में भी नजर आएंगी. 'केदारनाथ' 7 सितंबर जबकि 'सिम्बा' 21 दिसंबर को रिलीज होगी.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com