दोस्त के बर्थडे पर शायराना हुआ सारा अली खान का दिल, BFF के साथ मस्ती करते हुए शेयर कीं Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी दोस्त तान्या घावरी के जन्मदिन पर मालदीव वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उन्हें शायराना अंदाज में बधाई दी है.

दोस्त के बर्थडे पर शायराना हुआ सारा अली खान का दिल, BFF के साथ मस्ती करते हुए शेयर कीं Photos

सारा अली खान की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी दोस्त तान्या घावरी के जन्मदिन पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सारा तान्या के साथ मस्ती करते हुए देखी जा सकती हैं. ये तस्वीरें मालदीव की हैं, जहां इस समय सारा अपनी दोस्त के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. सारा और उनकी दोस्त तान्या की तस्वीरों में मस्ती देखते ही बन रही है. सारा ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ शायराना अंदाज में जो कैप्शन दिया है, वह भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सारा के चाहने वाले उनके इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

सारा अली खान ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे हिंदी में लिखती हैं, "आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका. चांद की धरती पर मुकाम हो आपका. हम तो रहते हैं छोटी सी दुनिया में, पर ईश्वर करे सारा जहान हो आपका. मेरी प्यारी बेस्ट फ्रेंड को हैपिएस्ट बर्थडे. मेरा सारा और सहारा होने के लिए थैंक यू". सारा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे व्हाइट कलर की शर्ट, जिसे उन्होंने फ्रंट से बांध रखा है, स्काई ब्लू शॉर्ट्स और मैचिंग हैट में देखी जा सकती हैं. सारा इस लुक में बहुत कूल लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिर्फ सारा ही नहीं, बल्कि उनकी दोस्त तान्या भी तस्वीरों में बहुत प्यारी लग रही हैं. इसी के साथ दोनों जिस लोकेशन पर हैं, वह भी लोगों का दिल चुरा रहा है. कुल मिलाकर सारा की ये तस्वीरें उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं. यही वजह है कि पोस्ट को कुछ ही देर में 1 लाख 53 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो 'अतरंगी रे' एक्ट्रेस की आगामी फिल्म है.