सारा अली खान ने शेयर किया अपने बचपन का Photo, कुछ इस अंदाज में दी फैन्स को ईद की मुबारकबाद

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के जरिए वह लोगों को ईद की मुबारकबाद दे रही हैं.

सारा अली खान ने शेयर किया अपने बचपन का Photo, कुछ इस अंदाज में दी फैन्स को ईद की मुबारकबाद

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने ईद (Eid 2020) पर दी फैन्स को बधाई

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर की फोटो
  • फैन्स को दी ईद की मुबारकबाद
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

देशभर में आज ईद उल फितर (Eid ul Fitr) का त्योहार मनाया जा रहा है. हालांकि, कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते ईद पर पहले जैसी रौनक देखने को नहीं मिल रही है. इसी बीच बॉलीवुड सितारे भी जनता को ईद की बधाइयां दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के जरिए वह लोगों को ईद की मुबारकबाद दे रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan Twitter) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, ऐसे में उनके फोटो और वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. 


सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस पोस्ट में अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो एक्ट्रेस के बचपन की है, वहीं, सारा की दूसरी तस्वीर इसी ईद (Eid 2020) की है. एक्ट्रेस सारा अली खान इन दोनों ही तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सारा अल खान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए सभी को ईद मुबारक भी कहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्टिंग के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद सारा अली खान 'सिंबा' और 'लव आजकल' में भी नजर आईं. वहीं जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ टअतरंगी रेट में भी दिखाई देंगी.