सारा अली खान ने अपनी फ्लॉप फिल्मों पर दी प्रतिक्रिया, गलतियों पर कही ये बड़ी बात

इंटरव्यू में सारा ने 'लव आज कल 2' और 'कुली नंबर 1' की असफलता के बारे में बात की. फिल्म के लिए उन्हें मिली समीक्षाओं को स्वीकार करते हुए, सारा ने इस बात पर एक साफ प्रतिक्रिया साझा की कि क्या गलत हुआ और वह कैसे सीख रही हैं

सारा अली खान ने अपनी फ्लॉप फिल्मों पर दी प्रतिक्रिया, गलतियों पर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पीढ़ी की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं. ऐसे में सारा समय-समय पर दर्शकों को अपने जवाबों और आम से लगने वाले व्यक्तित्व से प्रभावित किया है.  हाल ही में एक प्रमुख इन्फ्लुएंसर के साथ एक सिट डाउन इंटरव्यू में, सारा ने अपने दिल की बात खुलकर की जैसे उन्होंने पहले कभी नहीं की थी. उन्होंने इस दौरान अपनी सीख, अपनी महत्वाकांक्षा, अपने करियर के लक्ष्यों और एक एक्ट्रेस के रूप में आगे बढ़ने के बारे में खुलकर बात की.

इंटरव्यू में सारा ने 'लव आज कल 2' और 'कुली नंबर 1' की असफलता के बारे में बात की.  फिल्म के लिए उन्हें मिली समीक्षाओं को स्वीकार करते हुए, सारा ने इस बात पर एक साफ प्रतिक्रिया साझा की कि क्या गलत हुआ और वह कैसे सीख रही हैं, इसके बाद किस तरह से आगे बढ़ रही हैं. इसी के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा, "उसने मुझे एहसास दिलाया कि मुझे बस आगे बढ़ते रहना है, जो गलतियां मैंने की हैं उन्हें स्वीकार करना है, उन गलतियों से सीखना है जो मैंने की हैं लेकिन खुद को उन्हें करने की मंजूरी भी देनी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा की ये बातें सुनने के बाद कह सकते है कि वाकई इस इंटरव्यू के दौरान सारा ने बहुत अच्छी तरह से खुद को जाहिर और बयां किया हैं जो उनकी पीढ़ी की बाकी दूसरी एक्ट्रेस  नहीं कर सकती है. सारा के बात करने का यही तरीका इस बात की तरफ लोगों का ध्यान खींचता कि वह वास्तव में अपनी पीढ़ी की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं. काम के मोर्चे पर, पिछले साल 3 फिल्मों को पूरा करने के बाद, सारा 2023 में भी बहुत बिजी दिख रही हैं, जहां वह  नेक्स्ट विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' में दिखाई देंगी, वहीं इस साल वो मैडॉक की अगली फिल्म में विक्की कौशल और अनुराग बसु की 'मेट्रो.. इन दिनों' में भी नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही सारा के पास 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मर्डर मुबारक' भी हैं.