Sara Ali Khan ने 'शायद' सॉन्ग पर किया कथक डांस, पिंक ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह 'शायद' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में कथक करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Sara Ali Khan ने 'शायद' सॉन्ग पर किया कथक डांस, पिंक ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खूबसूरत अंदाज में किया कथक डांस

खास बातें

  • सारा अली खान ने 'शायद' सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • सारा अली खान के वीडियो ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एकट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह कई बार अपने डांस वीडियो को लेकर भी चर्चा में आ जाती हैं. ऐसा ही हाल सारा अली खान के एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह 'शायद' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में कथक करती हुई दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक साढ़े छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) वीडियो में पिंक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक वाकई तारीफ के लायक लग रहा है. वीडियो में सारा अली खान पहले आदाब करती हैं, फिर नमस्ते करती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस स्टेज पर 'शायद' सॉन्ग पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हैं. वीडियो में कथक डांस के दौरान एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप भी देखने लायक हैं. सारा अली खान के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सारा अली खान का एक और वीडियो सुर्खियों में था, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में परिवार संग छुट्टियां मनाने गुलमर्ग गई थीं. गुलमर्ग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. इससे इतर सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.