Sara Ali Khan सर्दी के मौसम में यूं चाय का लुत्फ लेती आईं नजर, देखें Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर किया है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Sara Ali Khan सर्दी के मौसम में यूं चाय का लुत्फ लेती आईं नजर, देखें Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने चाय पीते हुए शेयर की फोटो

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो एक बार फिर से हुई वायरल
  • चाय की कपल लेकर सारा अली खान ने शेयर की फोटो
  • सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म Coolie No 1 रिलीज को है तैयार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अकसर फिल्म से जुड़ा वीडियो या अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा ने खुद की एक बेहद सिंपल और प्यारी सी फोटो शेयर की है. और सबसे ज्यादा हैरानी की बात है कि इस फोटो में सारा नो मेकअप लुक में है लेकिन फैन्स फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेहद सिंपल लड़की की तरह शॉल ओढ़कर हाथ में चाय की कप लिये छत पर खड़ी नजर आ रही हैं. सारा ने इस फोटो को प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया है. सारा ने लिखा- खुले आसमान के नीचे ठंड की चाय. सारा की इस फोटो को फैन्स इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस फोटो पर एक घंटे के अंदर 5 लाख से लाइक्स आ चुके हैं. हाल ही में सारा अली खान अपने एक वीडियो की वजह से काफी सुर्खियों में थी. इस वीडियो में सारा वर्कआउट कर रही हैं तभी बीच में ही वर्कआउट छोड़कर वह जिम के अंदर ही डांस करने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है. 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की यह फिल्म रिमेक है, जिसमें परेश रावल भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान अतरंगी रे फिल्म में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें सारा और अक्षय साथ में शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे.