सारा अली खान मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल चलाती आईं नजर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

सारा अली खान मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस तेज रफ्तार में मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह के बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच भी काफी सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर इंटरनेट पर छा जाती हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं, इसिलए तो सारा अकसर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाती दिख जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के कुछ वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में सारा मुंह पर मास्क लगाकर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती नजर आ रही हैं. सारा अली खान का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

'केदारनाथ' एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में सारा अपने घर के कपड़ों में साइकलिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप और पजामा पहना हुआ है. सारा अली खान के इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डेब्यू फिल्म थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. जहां कुली नंबर वन में सारा अली खान, वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीं अतरंगी रे में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.