इस दिन रिलीज होगी सारा अली खान की 'मेट्रो इन दिनों', फोटो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- आपके लिए...

'मेट्रो इन दिनों' में सारा के अलावा कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, अनुपम खेर और अली फजल भी नजर आएंगे.

इस दिन रिलीज होगी सारा अली खान की 'मेट्रो इन दिनों', फोटो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- आपके लिए...

1 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी सारा

नई दिल्ली :

सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सारा अली खान एक साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में सारा के अपोजिट सिद्धार्थ रॉय कपूर नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, अनुपम खेर और अली फजल भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के कलाकारों की एक कोलाज फोटो शेयर करते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया.

सारा ने पोस्ट में लिखा, ‘आपके लिए मेट्रो इन दिनों में समकालीन जोड़ों की दिल छू लेने वाली कहानियों को एक साथ लेकर आ रहे हैं...8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में'. सारा की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. फैंस जमकर उनके इस पोस्ट पर लाइक्स बरसा रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'लाइफ इन ए मेट्रो बहुत पसंद आई थी, इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'इंतजार नहीं कर पा रहे, वेरी एक्साइटेड'.

बता दें कि अनुराग बसु की ये फिल्म आज के समय के कपल और उनके रिश्तों के उतार-चढ़ाव और उलझने-सुलझाने की कहानी है. इस फिल्म में आपको प्रीतम का म्यूजिक सुनने को मिलेगा. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और तानी बसु ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com