सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से फिर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने कमाल का डांस किया है.

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से फिर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया डांस वीडियो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया वीडियो
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो आते ही और छा जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस डांस वीडियो में सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Dance) कमाल की डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  के इस डांस वीडियो ने भी धूम मचा दी है. सपना चौधरी के इस वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया है.

माइकल जैक्सन को फैन्स ने ऋतिक रोशन के सॉन्ग 'घुंघरू' पर यूं नचाया, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई भी डांस वीडियो धमाल मचा देता है. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ी हुई थी. उनके डांस को लोग अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब तहलका मचाती हैं.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पहुंची करीना कपूर, क्रिकेट फैन्स को यूं दिया सरप्राइज- देखें Viral Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत बेशक से हरियाणा से की हो, लेकिन अब उनका जलवा पंजाबी, भोजपुरी सिनेमा के साथ बॉलीवुड जगत में भी है. उन्होंने बॉलीवुड में 'हठ जा ताऊ' गाने से अपना कदम रखा था, जिसमें उनका डांस लोगों ने काफी पसंद किया था. डांस से इतर सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में रहते हुए सपना चौधरी ने बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने के साथ ही अपनी अलग पहचान भी बनाई. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...