Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओठ में' हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओठ में' हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का धमाका

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पूरे देश में जबरदस्त लोकप्रियता है. वो डांस वीडियो के अलावा अपने नए-नए हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) से भी खूब धमाल मचाती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का अब एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) स्टेज पर 'घूंघट की ओठ में' (Ghunghat Ki Oat Mein) हरियाणवी सॉन्ग पर बेहतरीन डांस से धूम मचा रही हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो अकसर यूट्यूब पर खूब पसंद किए जाते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 2 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि देसी क्वीन सपना चौधरी घूंघट ओढ़े अपने यूनिक स्टाइल में स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं. इस दौरान भारी संख्या में उनके डांस को देखने भीड़ उमड़ी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने होली के मौके पर हाल ही में भोजपुरी सितारों संग जमकर धमाल मचाया था. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.