Sapna Choudhary ने बादशाह के गाने 'टॉप टकर' पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने बादशाह के गाने 'टॉप टकर' पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने घर में ही बॉलीवुड गानों पर डांस कर कर फैन्स के बीच वीडियो शेयर कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अब बादशाह (Badshah) के हालिया रिलीज सॉन्ग 'टॉप टकर' (Top Tucker) पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. तीन दिन पहले ही सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो को शेयर किया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को देसी क्वीन सपना चौधरी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स हमेशा की तरह देसी क्वीन के वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. यही वजह है कि सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.