Sanya Malhotra ने हाथ फैलाकर समुद्र के किनारे दिया पोज, तो फैन्स का यूं आया रिएक्शन

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं.

Sanya Malhotra ने हाथ फैलाकर समुद्र के किनारे दिया पोज, तो फैन्स का यूं आया रिएक्शन

Sanya Malhotra ने हाथ फैलाकर समुद्र के किनारे दिया पोज

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो और फोटो से धमाल मचाए हुए है. हाल ही में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. सान्या (Sanya Malhotra) की बिकिनी वाली फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे है और रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस फोटो में सान्या ब्लैक कलर की बिकिनी में जबरदस्त अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

इस फोटो में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) हाथ फैलाकर समुद्र किनारे पोज दे रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सान्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'विच शूट' तो फैन्स फोटो के नीचे मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. फैन्स कमेंट कर रहे हैं बिकिनी शूट. 2 pieces only. सान्या की इस फोटो पर फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने बताया तो नहीं है कि यह फोटो कहां की है लेकिन फोटो देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मालदीव में एक्ट्रेस वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की एक्टर नवाजुद्दी सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म 'फोटोग्राफ (Photograph)' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया था. इसके बाद सान्या एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फिल्म 'शकुंतला देवी (Shakuntla Devi)' में भी नजर आईं थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com