Advertisement

माधुरी दीक्षित को टक्कर देने आईं 'दंगल गर्ल', 'हमको आजकल है इंतजार' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने 'हमको आजकल है इंतजार' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सान्या माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) के सुपरहिट सॉन्ग 'हमको आजकल है इंतजार (Humko Aajkal Hai Intezaar) ' पर उन्हीं के अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमको आज कल है इंतजार...डांस करने का.'

Advertisement


सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने आगे लिखा, 'क्योंकि मैंने बहुत दिनों से ये नहीं किया और मैं इस डांस को मिस कर रही थी.' सान्या मल्होत्रा इस वीडियो के जरिए अपने अंदर की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को जगाती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर उनके फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो जनवरी में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की एक्टर नवाजुद्दी सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म 'फोटोग्राफ (Photograph)' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया था. अब जल्द ही सान्या एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फिल्म 'शकुंतला देवी (Shakuntla Devi)' में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

देखें Video - 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024 से लेकर Paris Paralympics तक 3 महीने होगा Super Action | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: