Sanju में संजय दत्त और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री का खुला राज, फिल्म रिलीज से पहले अहम फुटेज हुई लीक

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू (Sanju)'से जुड़ा बड़ा राज खुल गया है. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल कर रहे हैं, फिल्म की एक अहम फुटेज लीक हो गई है.

Sanju में संजय दत्त और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री का खुला राज, फिल्म रिलीज से पहले अहम फुटेज हुई लीक

Sanju Trailer: संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं रणबीर कपूर

खास बातें

  • 29 जून को रिलीज हो रही है संजू
  • संजय दत्त की बायोपिक है फिल्म
  • रणबीर कपूर निभा रहे हैं लीड रोल
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू (Sanju)' से जुड़ा एक बड़ा राज खुल गया है. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल कर रहे हैं, और 'संजू' को लेकर जबरदस्त सरगर्मियां भी हैं. 'संजू' 29 जून को रिलीज होने जा रही है, और इसे जबरदस्त सपोर्ट मिलने की उम्मीद भी जताई जा रही है. जब से 'संजू' का ट्रेलर आया है, उसके बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि संजय दत्त फिल्म में नजर आएंगे या नहीं. लेकिन अब लगता है कि संजय दत्त फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं. सोशल मीडिया पर ये फुटेज वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो तभी इस एक्टर ने पीछे से कर डाली ये हरकत, देखें Video
 

 

A post shared by RANBIR KAPOOR (@ranbirs_girl) on


मोरनी की तरह नाचीं भोजपुरी की 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance

'संजू' की लीक फुटेज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, और इस फुटेज को देखकर इस बात का इशारा मिल रहा है कि संजय दत्त अपनी बायोपिक में कैमियो करते नजर आ सकते हैं. इस फुटेज में संजय दत्त और रणबीर कपूर बैठे नजर आ रहे हैं, और दोनों ने काले रंग के सूट पहन रखे हैं. यही नहीं, दोनों ने काले चश्मे भी पहन रखे हैं. संजय दत्त और रणबीर कपूर के बैकग्राउंड में कुछ डांसर भी नाच रही हैं. इससे लगता है कि संजय दत्त किसी गाने में नजर आ सकते हैं, संभवतः यह फिल्म का आखिरी सीन भी हो सकता है.

भोजपुरी की ड्रीम गर्ल का चार्म लूटने आईं सपना चौधरी, अपने किलर 'ठुमकों' से किया घायल... वीडियो वायरल



Corruption से आजादी दिलाने आ रहे जॉन अब्राहम, एक्शन-सीटीमार डायलॉग्स की डबल डोज है 'सत्यमेव जयते'

बता दें कि 'संजू' में रणबीर के अलावा कई सितारे भी हैं. संजू के पिता सुनील दत्त का रोल में परेश रावल हैं. मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी. सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर नजर आएंगी. दीया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभा रही हैं. लेकिन अब संजू से जुड़ा एक बड़ा राज खुल चुका है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com