Sanju Box Office Collection Day 8: रणबीर कपूर की अगली छलांग 300 करोड़, कमाई की रफ्तार अब भी तेज

Sanju Box Office Collection Day 8: संजू ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

Sanju Box Office Collection Day 8: रणबीर कपूर की अगली छलांग 300 करोड़, कमाई की रफ्तार अब भी तेज

Sanju Box Office Collection Day 8: फिल्म संजू में रणबीर कपूर की शानदार एक्टिंग

खास बातें

  • 'संजू' की कमाई 200 करोड़
  • रणबीर की जबरदस्त एक्टिंग
  • 30 जून को हुई थी रिलीज
नई दिल्ली:

Sanju Box Office Collection Day 8: 'संजू' (Sanju) ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है. एक सप्ताह में 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली ये चौथी फिल्म बन गई है. फिल्म ने ऐसे कई रिकॉर्ड कायम लिया है, जिसे तोड़ पाने बॉलीवुड खान्स को ताकत लगाने की जरूरत पड़ेगी. फिलहाल अब 'संजू' का दूसरा सप्ताह शुरु हो चुका है और इस बार कोई बड़ी फिल्म रिलीज न होने की वजह से फिल्म एक हफ्ते में 300 करोड़ का आंकड़ा छूना चाहेगी. दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर भी फिल्म अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है. रणबीर कपूर को संजू जैसा बनाने के लिए 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video

तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी कि फिल्म ने 7वें कुल 16.10 करोड़ की कमाई करके आंकड़ा 200 करोड़ के पार पहुंचा दिया है. उम्मीद यह है कि दूसरे सप्ताह के वीकेंड पर फिल्म 'संजू' लगभग 50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है.


फिल्म ने फर्स्ट वीक के पहले दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 46.71 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 25.35 करोड़, पांचवे दिन मंगलवार को 22.10 करोड़, छठवें दिन बुधवार को 18.90 करोड़ और सातवें दिन 16.10 करोड़ रुपए की कमाई करके कुल 202.51 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है.

कपिल शर्मा की Biopic के लिए हो जाएं तैयार, ये एक्टर निभा सकता है मशहूर कॉमेडियन का किरदार

देखें ट्रेलर-


फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

VIDEO: 'संजू' के ब्लॉकबस्टर पर जमकर मना जश्न, पार्टी में पहुंचे कई दिग्गज सितारे

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com