महारानी ने इस क्यूट लड़की का जीना कर दिया था मुश्किल, टैक्सी ड्राइवर ने छुड़ाया चंगुल से- बताएं फिल्म और एक्ट्रेस का नाम

इस फोटो में नजर आ रही यह क्यूट लड़की किस तरह महारानी के चंगुल में फंसती है और फिर उसे एक टैक्सी ड्राइवर निकालता है, उस विषय पर बनी फिल्म को लेकर पॉपुलर रही है. बता सकते हैं इसका नाम.

महारानी ने इस क्यूट लड़की का जीना कर दिया था मुश्किल, टैक्सी ड्राइवर ने छुड़ाया चंगुल से- बताएं फिल्म और एक्ट्रेस का नाम

पहचानें इस क्यूट एक्ट्रेस को

नई दिल्ली:

महारानी का खौफ पूरे इलाके में पसरा था. उसका नाम आते ही लोगों के होश उड़ जाते थे. महारानी जिस्मफरोशी के धंधे का खौफनाक नाम थी और वह जबरन लड़कियों से गलत काम करवाती थी. एक दिन एक क्यूट लड़की उसकी गिरफ्त में आती है, लेकिन एक टैक्सी ड्राइवर उससे इश्क कर बैठता है और फिर उसकी खातिर महारानी की पाप की दुनिया का अंत कर देता है. यह कहानी पूरी तरह से रील लाइफ की है, रियल लाइफ की नहीं. हम बात कर रहे हैं संजय दत्त, पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर की सुपरहिट फिल्म सड़क की. इस फोटो में नजर आ रही यह एक्ट्रेस पूजा भट्ट हैं. 

संजय दत्त और पूजा भट्ट की सड़क 1991 में रिलीज हुई थी. फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था और उनकी बेटी पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म में महारानी का किरदार सदाशिव अमरापुरकर ने निभाया था, और यह किरदार सुपरहिट रहा था. फिल्म 1991 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई और पूजा के करियर की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक थी. हालांकि फिल्म का सीक्वल सड़क 2 2020 में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ था, लेकिन यह फिल्म काफी कमजोर थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा भट्ट के फिल्म करियर की बात करें तो उन्होंने पापा महेश भट्ट की फिल्म डैडी के साथ 1989 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. 1991 में आमिर खान के साथ आई 'दिल है कि मानता नहीं' उनका ब्लॉकबस्टर हिट रही. पूजा भट्ट को आखिरी बार सनी देओल की फिल्म 'चुप: द रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट' में देखा गया था. वह बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी कई फिल्में बना चुकी हैं.